खोया हुआ प्यार वापस कैसे पाएं। Get lost love back

Table of Contents

24 घंटो में आपका प्यार आपके कदमो में – खोया हुआ प्यार वापस पाने के Tips & Tricks – अपने जीवनसाथी को पाने के लिए शक्तिशाली उपाय

खोया हुआ प्यार वपिस पाने के उपाय – आजकल सब लोगो पर प्यार का भूत स्वर हुआ है। इसमें काफी हद तक लोग प्यार में पागल हो जाते है। प्यार में बोहत सारी मुश्किलें आती है। इन मुश्किलों से हर कोई नहीं झुंज सकताऔर आजकल तोह लव trending में हो चूका है। आज कल 7-7 साल के बचो को भी पता होता है की प्यार क्या होता है। स्कूलों में यह काम होना start हो जाता है। इसका नतीजा हमे बोहत बुरा भुगतना पड़ता है। कच्ची उम्र में हुआ प्यार या तोह बोहत आगे तक जाता है या तो रुलाने के सिवा किसी चीज का नहीं शोड़ता। इस कच्ची उम्र में हुआ प्यार सारी उम्र में भुगतना पड़ता है। यह उम्र ही ऐसी होती है जब हमे पूरी समझ नहीं होती हम किसी गलत हाथो में चले जाते है तो हमारी सारी जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

खोया हुआ प्यार – प्यार इक बोहत ही अच्छा एहसास है। प्यार में कई तरह की परेशानिया आती है। इन सब परेशानियों की वजह से हमारा प्यार हमसे दूर हो जाता है। यह परेशानिया खुद अपनी वजह से भी आ जाती है। कई बार यह परेशानियो का आपसी मन मुटाव , लड़ाई झगड़ा , किसी तीसरे की और आकर्षित होना आदि। इस से प्रेमी-प्रेमिका के बिच में तनाव तथा झगड़े की परिस्थिति उतपन होती है। यह तनाव बढ़ते बढ़ते ब्रेकअप तक पहुंच सकते है। कई लोग जो मजबूत दिल वाले होते है वो तोह समझ जाते है लेकिन जो नरम दिल इंसान होते है वह डिप्रेस्ड हो जाते है। वो यही सोचते है की कैसे वह अपने प्यार को वपिस पाए। अगर आप लोक भी इसी परेशानी से झुंज रहे हो और अपने प्यार को वपिस पाना चाहते है , तो आज हम आपको आपके खोये प्यार को वापिस पाने के कुछ उपाय बताएंगे। जिस से आप को आपका प्यार वापिस मिल जायेगा।

Break-Up क्यों होते है। Why do Breakups happen?

Breakup होने के पांच मुख्य कारण हो सकते है। इन्ही कारणों की वजह से ही रिश्ता टूट जाता है। यह कारण इस प्रकार है:

  1. बीती हुई पुराणी बातो को बार बार दोहराना : गलतिया किस से नहीं होती। माना की आपके Partner ने Past में कुछ गलतिया की होंगी जो उन्हें करनी नहीं चाहिए थी। लेकिन उन्हें इक ही बात पर बार बार शर्मिंदा करना उसकी गलतियों को गिनवाना, इस से Relationship पर गहरा असर भी पड़ सकता है। ऐसे बार बार इक ही बात दोहराने से आपका Partner इक दिन Frustrate होकर सारे रिश्ते तोड़ देगा। इसी लिए बेहतर यही है की पुराणी बातो को भुला दीजिये उन्हें बार बार न दोहराये। 
  2. बात बात पर ताहने मरना : पहली बात तो ताहने सुनना किसी को भी पसंद नहीं होता। कई बार आपके पार्टनर से गलती होजाती है। हमे अपने Partner को उसकी गलती का एहसास दिलाना चाहिए ना की बात बात पर उसे वही बात के तहने देते रहना चाहिए। चाहे आपका पार्टनर कितनी ही Patience वाला किओ ना हो , आपके Relation में यह ताहने जहर की तरह काम करते है। जो की दिलो में दूरिया लाने का काम करेगी। 
  3. एक्स के बारे में बात करना : जिस relation में आप हो उसी में जीना सीखो। आपने अपने ex बारे में अगर आपके पार्टनर को बताया है तोह यह बोहत अच्छी बात है क्योकि अपने partner से कुछ भी नहीं Hide नहीं रखना चाइये। लेकिन हर रोज अपने ex के बारे में जिक्र करना, उसकी Qualities के बारे में जिक्र करना इस से आपके Partner को irritation हो सकती है। जिसकी वजह से आपके बीच में झगड़ा होगा और Breakup भी हो सकता है। 
  4. दोनों के बीच में Communication कम होना : Communication relationship में सबसे बड़ा रोल अदा करती है। Relationship में दोनों को इक दूसरे से communicate करना आना चाहिए। दोनों Partners को अपने दिल की बात खुलकर इक दूसरे से करनी चाहिए। अगर आप अपने Partner से खुलकर बात नहीं कर रहे है तो यह उम्मीद भी ना रखे के वह आपको सारी बाते बताना जरूरी समझेगा। इसका सीधा असर आपके Relationship पर पड़ेगा। 
  5. Cheating / बेवफाई:  किसी भी रिश्ते की बुनियाद trust होता है। अगर इक Partner रिश्ते में होते हुए भी बहर किसी के साथ relation में है तो यह तोह सीधे तोर पर cheating हुई। अगर दूसरे Partner को पता चल जाये तो Breakup होना निश्चित है। 

Why do Breakups happen?

Prayer के द्वारा अपने प्यार को वापस कैसे प्राप्त करें how to get my love back by prayer

कभी-कभी जब आप अपने किसी करीबी को खो देते हैं, तो उन्हें जाने देना वाकई मुश्किल हो सकता है। यदि आप विश्वास के व्यक्ति हैं, तो आप प्रार्थना करके आराम पा सकते हैं कि आप फिर से मिल जाएंगे। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस उच्च शक्ति में विश्वास करते हैं, हम आपके खोए हुए प्यार के लिए प्रार्थना करने में आपकी मदद करने के लिए यहां हैं। प्रार्थना के द्वारा खोये प्यार को वापिस पाने के तरीके के बारे में जानने के लिए यह लेख पूरा पढ़े।

ईसाई धर्म (Christianity)

भगवान से ऐसे प्रार्थना करे जैसे आप एक दोस्त से बात कर रहे हैं: “स्वर्गीय पिता, मैं आज आपके सामने दुआ मांगता हुए आपसे मेरा प्यार मुझे वापस करने के लिए कहता हूं। मेरा दिल टूट गया है और मुझे पता है कि आपने उसे मेरा साथी बनने के लिए भेजा है। उसे वापिस पाने में मदद करें कि वह मेरी ज़िन्दगी में वापिस आ जाये । आमीन।”
“प्रिय भगवान, कृपया मुझे अपने प्यार के साथ पुनर्मिलन में मदद करें। उसे मेरे पास वापिस ले आये। आपके नाम में मैं प्रार्थना करता हूं। आमीन।” 

how to get my love back by prayer

इस्लाम (Islam)

अपने हाथ उठाओ, फिर कहो: “अल-अफुव, तुम माफ करना पसंद करते हो, इसलिए अविश्वासियों को माफ कर दो और मुझे माफ कर दो। मेरे निर्दयी शब्दों ने मेरी Partner इतना दर्द दिया कि वह मुझसे बात नहीं करेगा । मैं पूछता हूं कि आप उसे नरम करें दिल से ताकि मैं माफी मांग सकूं और हम अपने रिश्ते को ठीक कर सकें। अमीन।” जब आप समाप्त कर लें, तो अपने हाथों को अपने चेहरे पर पोंछ लें।
“अल्लाह की स्तुति करो। अल-करीम, आप सबसे उदार हैं। मैं पूछता हूं कि आप अपना खोया हुआ प्यार मुझे वापस भेजकर मुझे अपनी उदारता का आशीर्वाद दें ताकि हम फिर से मिल सकें। अमीन।”

how to get my love back by prayer

हिंदू धर्म (Hinduism)

आप जो चाहते हैं उसकी कल्पना करते हुए “ओम नमो भगवते रुद्राय” (“मैं भगवान शिव को नमन करता हूं”) जैसे मंत्र को दोहराएं। “ओम कामेश्वर [आपके प्यार का नाम] अनन्य वशना क्लेम II।”

how to get my love back by prayer

खोया हुआ प्यार वापस पाने का मंत्र। Mantras for lost love Back 

अपने प्यार को वापस पाने के लिए वशीकरण मंत्र: खोया हुआ प्यार वापस पाने का सबसे आसान और शक्तिशाली वशीकरण मंत्र वशीकरण मंत्र है। इस वशीकरण मंत्र का रोजाना 3 से 5 बार जाप किया जा सकता है। इस मंत्र का जाप पूरे मन से करना चाहिए। अपने प्रेमी को अपने जीवन में वापस लाने के लिए इसका उपयोग करना महत्वपूर्ण है।

यहाँ दो वशीकरण मंत्र हैं जिनका जाप रोज करने से आपका प्यार आपको वापिस मिल जायेगा :

|| ॐ नम (प्रेमी का नाम ) मई वश्यम कुरु नाम स्वाहा ||

चाहे वह आपका बॉयफ्रेंड हो या गर्लफ्रेंड यह मंत्र आपके जीवन में प्यार वापस लाएगा। वशीकरण मंत्र प्रभावी ढंग से काम करते हैं और आपको Negative चीजों को Positive में बदलने में मदद करेंगे।

|| ॐ नमः कत विकट घर रूपिनी (व्यक्ति का नाम) कहो वाशमनय स्वाहा ||

खोए हुए प्यार को वापस पाने के लिए यह एक और प्रभावी वशीकरण मंत्र है जो आपके साथी के भावों को बदल देगा जैसे उदास से खुश, unromantic से romantic, क्रूर से देखभाल करने वाला, आदि। बस उचित तरीके से जप करना याद रखें ताकि आपको एक महीने के भीतर अच्छे Results प्राप्त होंजायेंगे ।

निम्नलिखित मंत्रों का 108 बार शुद्ध मन से जप करें और प्रतिदिन भगवान शिव की स्तुति भी करें। यह गारंटी है कि स्थिति खराब होने पर भी आपको अपना प्यार वापस मिलेगा।

Mantras for lost love Back

मैं अपना खोया हुआ प्यार 24 घंटे में कैसे वापस पा सकता हूँ? How can I get my lost love back in 24 hours

क्या आप भी अपना खोया हुआ प्यार वापिस पाना चाहते है ? क्या आप भी अपने relationship में आ रही परेशानिया से परेशान है ? क्या आपका प्यार भी आपको शोड कर चला गया है ? क्या आपका प्यार आपको Cheat कर रहा है ? क्या आपके घरवाले आपके प्यार के लिए राजी नहीं हो रहे है ?

Love Problem Solution , Inter cast marriage , पती-पतनी में अनभन , प्रेम विवाह और ऐसी कई सारी परेशानियों से आप भी परेशान है। क्या आप इन परेशानियों का हल पाना चाहते है ? इन सब परेशानियों का हल आपको यही पर मिल जायेगा। इन सब परेशानियों का हल हम आपको बताएंगे।

इन सब परेशानियों का इक ही हल है। अपना फ़ोन उठाये और इस 8360417939 फ़ोन नंबर पर call करे। Astrologer बाबा जी आपको आपका टेवा देखकर आपको इन सारी चीजों का समाधान बताएंगे ।

 Free Consultation Available

खोया हुआ प्यार हमेशा के लिए वापस पाएं। Get lost love back permanently

क्या आप भी अपना प्यार हमेशा के लिए पाना चाहते है। अपना प्यार हमेशा के लिए पाने के विधि इस प्रकार है:

अच्छे Result शीघ्र प्राप्त करने के लिए रविवार या मंगलवार से इस मंत्र का जाप करें। आपको अपने भोजन की थाली अपने सामने रखकर इस मंत्र का 1108 बार जाप करना है और उसमें ऊर्जा भरनी है। इसके बाद, उस व्यक्ति की तस्वीर लगाएं जिसे आप प्रभावित करना चाहते हैं या अपने जीवन में पाना चाहते हैं और यह खाना उस व्यक्ति को बड़े ही प्यार से खाने के लिए दे दीजिये। आप इस मंत्र को जितना अधिक शक्तिशाली रूप से पढ़ेंगे, आपके लिए इसे अपने लिए प्राप्त करना उतना ही आसान होगा। बस इस प्रक्रिया में विश्वास करते रहें और आप कुछ ही दिनों में परिणाम देखेंगे।

जिसे आप सच्चा प्यार करते हैं उसे खोने का दर्द बहुत दुखदायक होता है। लेकिन आप ज्योतिष और वशीकरण सेवाओं से अपने प्यार को वापस पाकर इससे बच सकते हैं। Astrologer बाबा जी पिछले 15 वर्षों से पीड़ित प्रेमियों को एक सुखी रिश्ते के लिए एकजुट करने के लिए विशेषज्ञ सेवाएं दे रहे हैं। यदि आप प्यार में पीड़ित हैं और अपने खोए हुए प्यार को स्थायी रूप से वापस पाने के लिए अपने प्यार को वापस पाने की सोच रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। हमारे विशेषज्ञ Astrologer बाबा जी लोगों के दर्द को ठीक करने के लिए प्रेम समस्याओं का समाधान करते हैं।

Get lost love back permanently

 

आकर्षण के नियम के साथ खोया हुआ प्यार कैसे वापस पाएं। How to get lost love back with law of attraction

सीधे शब्दों में कहें तो Law Of Attraction एक ऐसा दर्शन है जो उस शक्ति पर केंद्रित है जो लोगों को अपने जीवन में महान परिवर्तन करने के लिए केवल Positive विचारों का उपयोग करना है।

अनिवार्य रूप से, आप जो मानते हैं वही आपको मिलेगा।

Law Of Attraction – Positive things attract positive thinking, Negative things attract negative thinking.

आकर्षण का नियम कैसे काम करता है? How does the law of attraction work?

विचार करने के लिए कुछ कारक हैं। आम तौर पर, आकर्षण का नियम इन तीन सिद्धांतों का पालन करता है:

  • Similar तरह की चीजें एक दूसरे को आकर्षित करती हैं: Positive विचार Positive अनुभवों और परिणामों को आकर्षित करते हैं, जबकि Negative ऊर्जा Negative ऊर्जा को आकर्षित करती है। यह लोगों पर भी लागू किया जा सकता है। हम उन लोगों को आकर्षित करते हैं जो हमारे जैसे हैं।
  • प्रकृति में कोई empty space नहीं हैं: प्रकृति हमें खाली जगह नहीं देती है। यह या तो सकारात्मकता या नकारात्मकता से भरी होती है। विचार यह है कि Negative को दूर करके, आप Positive को बढ़ाने के लिए और अधिक जगह दे रहे हैं।
  • वर्तमान की शक्ति: भविष्य या अतीत में जीने के बजाय, आप केवल वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करके और अपने वर्तमान विचारों और भावनाओं में सुधार करके अपने जीवन में बदलाव ला सकते हैं।

How does the law of attraction work?

Astrology द्वारा अपना खोया हुआ प्यार वापस पाएं। Get your lost love back by astrology

जिन लोगों ने अपना प्यार खो दिया है और अब अपना प्यार वापस पाना चाहते हैं, उनके लिए वशीकरण प्रभावी Astrological उपाय हो सकता है। प्यार सबसे खूबसूरत फीलिंग है जो आपकी जिंदगी बदल देती है और आपको एक बेहतर इंसान बनाती है।

  • क्या आप अपना प्यार वापस पाना चाहते हैं?
  • क्या टूटा हुआ रिश्ता आपको रातों की नींद हराम कर रहा है?
  • क्या आप अभी भी अपने पूर्व प्रेमी से प्यार करते हैं?
  • क्या आप अपने टूटे हुए दिल को जोड़ना चाहते हैं?
  • क्या आप अपनी शादी को तलाक से बचाना चाहते हैं?

यदि हां, तो Astrologer बाबा जी से ज्योतिष सेवाएं प्राप्त करें जो वशीकरण, ज्योतिष और ध्यान द्वारा आपका खोया हुआ प्यार वापस पा लेंगे। बाबा जी ने बहुत ही कम उम्र में वशीकरण की कला में महारत हासिल कर ली थी और वशीकरण विधियों से आपको प्यार से जुड़ी हर समस्या का समाधान करते हैं।

Astrologer बाबा जी से सम्पर्क कैसे करे ? How to contact Astrologer Baba Ji

फ़ोन नंबर – 8360417939
WhatsApp नंबर – 8360417939
email id – info@realastro6.com

यह भी पढ़े : Vashikaran Mantras To get Lost Love Back by Vashikaran

यह भी पढ़े :Lost Love Back Astrologer – 8360417939 –

  • Post author:
  • Post comments:0 Comments
  • Post last modified:October 17, 2022
  • Reading time:5 mins read

Leave a Reply